आगराः पटाखों के गोदाम में विस्फोट से दहला शाहगंज, दो की मौत, चार घायल


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, आगरा

Updated Sun, 18 Oct 2020 02:18 PM IST

तेज धमाके के बाद घर से उठता धुआं और राहत बचाव में जुटे लोग


तेज धमाके के बाद घर से उठता धुआं और राहत बचाव में जुटे लोग
– फोटो : अमर उजाला






पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर


कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत आजमपाड़ा में रविवार दोपहर एक विस्फोट के धमाके ने सभी को हिला दिया। धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि करीब एक किलोमीटर दूर तक लोगों को सुनाई दी। लोग घबराकर घरों से बाहर निकल आए। आसपास के लोगों को सिर्फ धुआं ही धुआं दिखाई दिया। बताया गया है कि शेरू का घर है, जहां विस्फोट हुआ है। इस घटना में दो लोगों की मौत हुई है वहीं चार लोग घायल हुए हैं।

शाहगंज के आजमपाड़ा में धमाके की आवाज सुनकर आसपास के इलाके में भी दहशत फैल गई। घरों के दरवाजे और खिड़कियां भी हिल गए। धमाके की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुट गईं। धमाका शेरू के घर हुआ है। एसपी सिटी बोत्रे प्रमोद रोहन ने बताया कि इस घटना में दो लोगों की मृत्यु हो गई है और चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है। सूत्र बताते हैं कि पटाखे घर में रखे थे, जहां सिलिंडर फटने से विस्फोट हुआ और घर में आग लग गई।

जिस घर में धमाका हुआ है, उनका मुगल फायरवर्क्स के नाम से आतिशबाजी का ब्रांड भी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा इतना भीषण था कि घर में रहने वालों के अंगों के चिथड़े उड़ गए। आसपास के घरों की छतों पर शेरू के परिजनों के अंग बिखरे पड़े थे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सिलिंडर में विस्फोट के बाद घर में रखी आतिशबाजी में धमाका हुआ। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *