बॉलिवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के कारण हमेशा सुर्खियों मे बनी रहती हैं। हाल में आइरा ने अपने पैरंट्स, बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर पूरे परिवार ने एक पूल पार्टी की और आइरा ने बिकिनी पहन अपने परिवार के साथ केक काटा। बिकिनी में आइरा को देख कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई। इसके बाद बाद आइरा ने अपने आलोचकों को मुंह तोड़ जवाब देते हुए अपने कुछ और बिकिनी वाले फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए हैं।

खूब शेयर कीं बिकिनी में तस्वीरें
बता दें कि 8 मई 2022 को आइरा ने अपने बर्थडे की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इस मौके पर बिकिनी पहनने के लिए लोग आइरा की तीखी आलोचना कर रहे थे। इन तस्वीरों में आइरा के साथ आमिर, रीना, सौतेला भाई आजाद, बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे, किरण राव और उनके दोस्त शामिल थे। अब इसी पूल पार्टी की कुछ और तस्वीरें आइरा ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं। आमिर ने अपनी आलोचना करने वाले लोगों तीखा जवाब देते हुए लिखा, ‘अगर सभी लोग मेरे बर्थडे की पिछली तस्वीरों पर नफरत करना और ट्रोल करना खत्म कर चुके हों…तो यहां देखें कुछ और तस्वीरें।’ देखें, आइरा का पोस्ट:


फातिमा सना शेख भी आईं नजर
आइरा की इन तस्वीरों में वह रंग-बिरंग स्ट्रिप्ड बिकिनी में बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे, अपने नजदीकी दोस्तों और ऐक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि आइरा, आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। इरा खान अभी तक बॉलिवुड के किसी प्रोजेक्ट से नहीं जुड़ी हैं लेकिन उनका इंट्रेस्ट थिएटर और डायरेक्शन में है। साल 2019 में उनके डायरेक्शन में बना एक प्ले भी रिलीज हो चुका है।
Ira Khan ने बिकीनी पहन काटा केक, Birthday Party में Aamir Khan की एक्स-वाइफ रीना और बेटा आजाद भी आए नजर
‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे आमिर
वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान पिछली बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आए थे। यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। अब आमिर जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ करीना कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म हॉलिवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है। माना जा रहा है कि इस फिल्म के बाद आमिर खान एक स्पैनिश फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आ सकते हैं।




Disclaimer- This content is from the following URl. If the content is not loading properly then please click the button below and read the full article.

x