इस सीजन में 3 बार बाउंसर पर आउट हुए आंद्रे रसेल; बुमराह, रबाडा ने किया सबसे ज्यादा परेशान


अबु धाबी2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आईपीएल के इस सीजन मे अब तक रसेल ने 8 मैचों में 11.85 की औसत से 83 रन बनाए।

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का बल्ला इस आईपीएल में खामोश रहा है। उन्होंने अब तक इस सीजन में आठ मैचों में 11.85 की औसत से 83 रन बनाए हैं। शुक्रवार को मुंबई के बुमराह ने रसेल को बाउंसर पर खूब परेशान किया। वहीं 16वें मैच में दिल्ली के कागिसो रबाडा ने भी तेज बाउंसर से रसेल के पसीने छुड़ा दिए थे।

सभी टीमों को रसेल की कमजोरी का पता चला : लारा

केकेआर के इस ऑलराउंडर को बाउंसर खेलने में हो रही परेशानी को लेकर वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने उनकी आलोचना की है। ब्रायन लारा ने कहा, ”मुझे लगता है कि रसेल की कमजोरी अब सभी टीमों को पता चल चुकी हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट हो या लीग, सभी टीमें अब उनके खिलाफ बाउंसर का प्रयोग करती हैं।”

बुमराह पर था भरोसा : रोहित शर्मा

शुक्रवार को मैच के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उन्होंने रसेल के लिए पहले से प्लान कर रखा था। रोहित ने कहा, ‘ इस सीजन में मुंबई और कोलकाता के बीच हुए पहले मैच में भी बुमराह ने ही रसेल को आउट किया था। इसलिए हमने इस मैच में भी बुमराह को रसेल के सामने उतारा।’ रोहित ने कहा कि रसेल जब बैटिंग करने आए, तो बॉल पिच पर ग्रिप और टर्न कर रही थी। इसलिए पहले क्रुणाल पंड्या और राहुल चाहर को आजमाया। लेकिन मुझे पता था बुमराह ही वह बॉलर हैं, जो रसेल को आउट कर सकते हैं।

शर्दुल और रबाडा ने भी रसेल को बाउंसर पर किया था आउट

बता दें कि इससे पहले 21वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के शार्दुल ठाकुर ने भी रसेल को एक शॉर्ट बॉल पर धोनी के हाथों कैच कराया था। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच 16वें मैच में रबाडा ने भी बाउंसर पर रसेल को पवेलियन भेजा था। कई अन्य टीमों के गेंदबाजों ने भी इस सीजन में रसेल के खिलाफ बाउंसर का इस्तेमाल किया है।



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *