‘कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show)’ का एक और सीजन खत्म हो गया है और शो की कास्ट ने शो के सेट पर रैप अप बैश में जमकर मस्ती की। अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका एक वीडियो भी शेयर किया है। साथ ही ‘ईटाइम्स’ के इंस्टा पर शेयर किए गए वीडियो में होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को वह करते हुए देखा जा सकता है जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है यानी गाना (Kapil Sharma Singing) गाना। कॉमेडियन को अपने कुछ पसंदीदा गानों को गाते हुए देखा जा सकता है।

कपिल शर्मा ने टीम के साथ की पार्टी
कपिल शर्मा अपने शो की बैश पार्टी (Kapil Sharma Bash Party) में ‘जब कोई बात बड़ी जाए’, ‘सावन में लग गई आग’ से ‘क्या हुआ तेरा वादा’ जैसे गाने गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। कपिल को टीकेएसएस के बैंड के सदस्यों के साथ इन गानों को गाते हुए देखा जा सकता है। सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर जैसे अन्य कलाकारों को भी खूब मस्ती करते देखा जा सकता है। एक वीडियो में कपिल अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं जो सेट पर मौजूद थीं। इन दोनों ने हाथों में हाथ डालकर डांस किया। सफेद रंग की शर्ट में गिन्नी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


सुमोना चक्रवर्ती ने दिखाया ग्लैमरस अवतार
भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना (Sumona Chakraborty) ने सेट से कृष्णा अभिषेक, कपिल, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह के साथ कई फोटोज शेयर कीं। उन्होंने फोटोज को कैप्शन दिया, ‘एन इट्स ए रैप! फिर मिलेंगे, एक छोटे से ब्रेक के बाद।’


‘द कपिल शर्मा शो’ का दी एण्ड
‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहा है क्योंकि कपिल और उनकी पूरी टीम एक महीने के यूएसए दौरे के लिए जा रहे हैं। जाहिर है, चैनल एक नया कॉमेडी शो ‘इंडियाज लाफ्टर चैंपियन’ लाने की योजना बना रहा है, जिसमें अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन जज होंगे। पिछले साल, जनवरी 2021 में दूसरी बार पिता बनने के बाद कपिल ने अपने शो से ब्रेक ले लिया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने प्रैटरनिटी ब्रेक की घोषणा की थी।




Disclaimer- This content is from the following URl. If the content is not loading properly then please click the button below and read the full article.

x