Author: JagranPublish Date: Sat, 14 May 2022 08:21 PM (IST)Updated Date: Sat, 14 May 2022 08:21 PM (IST)

दुष्कर्म व धोखाधड़ी में आरोपित न्यूयार्क निवासी एनआरआइ पहले तो पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव बनाता रहा। पीड़िता नहीं मानी तो उसने पीड़िता की फोटो इंटरनेट पर वायरल कर दी। अब पीड़िता की शिकायत पर महिला पुलिस थाना में एनआरआइ भाई-बहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, लुधियाना : दुष्कर्म व धोखाधड़ी में आरोपित न्यूयार्क निवासी एनआरआइ पहले तो पीड़िता पर केस वापस लेने का दबाव बनाता रहा। पीड़िता नहीं मानी तो उसने पीड़िता की फोटो इंटरनेट पर वायरल कर दी। अब पीड़िता की शिकायत पर महिला पुलिस थाना में एनआरआइ भाई-बहन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला योगेश कुमार फिलहाल न्यूयार्क में रहता है। योगेश ने पहले तो अपनी पहली शादी छिपाकर साल 2019 में उससे विवाह कर लिया। बाद में उसे सच्चाई का पता चला तो उसने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले की जांच होने के बाद 25 जनवरी 2021 को लुधियाना महिला थाना पुलिस ने आरोपित योगेश कुमार के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधडी के तहत मामला दर्ज कर लिया था। इसके बाद से योगेश उस पर बार-बार मामला वापस लेने का दवाब बना रहा था। उसने हाई कोर्ट में भी एक याचिका लगा रखी है, इस मामले पर अगली सुनवाई 19 मई को होनी है। अब योगेश ने उसकी फोटो इंटरनेट पर पोस्ट कर अपशब्द लिख दिए। इस काम में उसकी बहन डोली ने भी उसका साथ दिया है। अब पुलिस ने योगेश कुमार व उसकी बहन डोली चोपड़ा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Edited By: Jagran


Disclaimer- This content is from the following URl. If the content is not loading properly then please click the button below and read the full article.

x