बहुत से लोगों को यह बात पता नहीं होगी कि कबीर खान (Kabir Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक ही कॉलेज में पढ़े हैं। यही नहीं कबीर खान ने तो शाहरुख खान की गर्लफ्रेंड गौरी खान (जोकि अब किंग खान की वाइफ हैं) के साथ कॉलेज में डांस भी किया था। कबीर खान ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में यह मजेदार खुलासा किया। शाहरुख खान ने कबीर खान की वेब सीरीज The Forgotten Army में काम किया था। शाहरुख खान कॉलेज में कबीर खान के सीनियर थे।

कॉलेज में फेमस थे शाहरुख खान
कबीर खान ने ‘मैशेबल इंडिया’ को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह कॉलेज में शाहरुख खान के लिखे नोट्स से पढ़ाई करते थे। उन्होंने बताया कि वह मास कम्युनिकेशन में मास्टर्स कर रहे थे। यह एक फिल्ममेकिंग का कोर्स था। कबीर खान के मुताबिक, शाहरुख खान कॉलेज में उनके सीनियर थे। उनसे पहले उस कॉलेज में शाहरुख ही सबसे ज्यादा फेमस थे।

Mahesh Babu विवाद के बीच Shahrukh Khan का पुराना वीडियो वायरल, कहा था- हॉलिवुड के लिए नहीं छोड़ूगा बॉलिवुड

shah rukh college

शाहरुख की कॉलेज के दिनों की तस्वीर, फोटो: Etimes

शाहरुख के लिखे नोट्स से पढ़ाई
कबीर खान और शाहरुख खान ने AJK Mass Communincation Research Centre से पढ़ाई की है, जोकि दिल्ली में है। पढ़ाई में शाहरुख खान के नोट्स उनके बहुत काम आए। कबीर खान ने यह भी बताया कि वह शाहरुख की नहीं बल्कि उनकी वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) को भी जानते थे। दोनों कॉलेज में साथ डांस करते थे।

कॉलेज में गौरी के साथ डांस करते थे कबीर खान
कबीर खान ने कहा, ‘शाहरुख की वाइफ और मैं साथ डांस किया करते थे। हम दोनों ने साथ में एक शो भी किया था, जिसका नाम West Side Story था। गौरी कमाल की डांसर हैं।

Dunki के सेट से सामने आईं Shahrukh Khan की तस्‍वीरें, Rajkumar Hirani ने खुद बता दिया क्‍या है फिल्‍म की कहानी
शाहरुख के साथ काम करना चाहते हैं कबीर खान
शाहरुख खान और कबीर खान ने अभी तक किसी फुल फ्लेजेड फिल्म में साथ काम नहीं किया है। लेकिन कबीर खान ने एक इंटरव्यू में इच्छा जाहिर की थी कि वह शाहरुख के साथ एक दिन जरूर काम करना चाहेंगे। कबीर खान ने दिसंबर 2021 में आई फिल्म ’83’ डायरेक्ट की थी। इसमें रणवीर सिंह लीड रोल में थे। चर्चा है कि अब वह ‘बजरंगी भाईजान 2’ डायरेक्ट करेंगे। कुछ महीने पहले सलमान खान ने इस सीक्वल की अनाउंसमेंट की थी। हालांकि इसे लेकर कबीर खान ने अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं किया है।

Top Entertainment News Today:बॉलिवुड के खिलाफ महेश बाबू के बयान पर सुनील शेट्टी का दो टूक, ‘आश्रम 3’ का ट्रेलर भी जल्द

पुराने अंदाज में एयरपोर्ट पहुंचे ‘पठान’ शाहरुख खान, नए लुक की फैंस ने की तारीफ

‘पठान’ के अलावा इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख
वहीं शाहरुख खान 2018 के बाद अब फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। वह ‘पठान’ में नजर आएंगे। हाल ही शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डन्की’ की शूटिंग शुरू की है। इसके अलावा वह ‘टाइगर 3’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में कैमियो रोल में दिखेंगे। शाहरुख के पास एटली की भी एक फिल्म है, जिसका टाइटल अभी तय नहीं किया गया है।


Disclaimer- This content is from the following URl. If the content is not loading properly then please click the button below and read the full article.

x