खेल स्टेडियम में सफाई का अभाव, खिलाड़ियों ने जताया रोष


समालखा2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

समालखा. भापरा स्टेडियम में खराब पड़ी हाई मास्ट लाइटंे।

  • भापरा में एक करोड़ 18 लाख की लागत से 2016-2017 में तैयार किया गया था खेल स्टेडियम

भापरा में स्टेडियम 2015-16 में बन के तैयार हुआ था। जिसकी लागत करीब स्वा करोड़ रुपए आई थी। 2017 में पानीपत से मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने भापरा स्टेडियम का उद््घाटन किया था। करीब डेढ़ साल पहले पंचायती राज ने नपा को हैंडओवर किया था। लेकिन देखरेख के अभाव में खस्ताहाल हो रहा है।

जिसके चलते शुगर मिल डायरेक्टर जितेंद्र भापरा ने खेल स्टेडियम में अनियमितताओं के बारे में मुख्यमंत्री, शहरी विकास निकाय मंत्री, डीसी पानीपत, एसडीएम समालखा और नपा को एक अक्टूबर को पत्र लिखा था। उन्होंने ने बताया एक सितंबर को सीटीएम ने स्टेडियम का दौरा भी किया था वही एसडीएम को भी कई बार अवगत करा चुके है।

उसके बावजूद भी भापरा स्टेडियम में गंदगी और सुविधाओं का आभाव है। उन्होंने कहा कुछ समय पहले हाई मास्ट लाइट लगाई गई जो आज तक सफेद आदि के रूप में खड़ी है। सैकड़ों लड़कियां भी अभ्यास के लिए आती हैं लेकिन उनके लिए ना तो कोई शौचालय की व्यवस्था है ना ही कोई चेंजिंग रूम है ऐसे में कौन है अभिभावक अपनी लड़कियों को यहां भेजने में सहमत होगा। चारों तरफ गंदगी के ढेर है नगरपालिका की तरफ से इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया है अधिकारियों को इस बारे में कई बार अवगत कराया जा चुका है पर कोई कार्यवाही इस बारे में नहीं की गई है।

भापरा स्टेडियम की जल्द सफाई करवाई जायगी। वही स्टेडियम का रख रखाव सही ढंग की किया जायगा। ताकि किसी भी खिलाडी को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े। –आशीष कुमार, नपा सचिव।



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *