छलांग की कॉमेडी से गुदगुदाएंगे राजकुमार राव और नुसरत भरुचा, देखिये ट्रेलर!


बहु-प्रतीक्षित फिल्म ‘छलाँग’ (Chhalaang), जो कि एक अनोखी सोशल कॉमेडी है, का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है। हंसल मेहता (Hansal Mehta), द्वारा निर्देशित यह फिल्म लव फिल्म्स प्रॉडक्शन द्वारा बनाई गई है और इसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अजय देवगन (Ajay Devgn), लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) प्रमुख भूमिका में हैं और उनके साथ इस फिल्म में सौरभ शुक्‍ला, सतीश कौशिक, जीशान अयूब , इला अरुण और जतिन सरना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। यह फिल्म बाल दिवस पर रिलीज़ हो रही है और निश्चित ही यह बच्चों के साथ एक रिश्ता कायम करेगी। इसके साथ ही दीपावली के त्यौहार के साथ जुड़ा उत्साह भी होगा और छलाँग भी एक ऐसी फिल्म है जो घर के सभी सदस्यों को आकर्षित करेगी और उन्हें भरपूर मनोरंजन उपलब्ध कराएगी। भारत और 200 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 13 नवंबर को विशेष रुप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर छलाँग का ग्लोबल प्रीमियर स्ट्रीम कर सकते हैं।

डायरेक्टर हंसल मेहता ने कहा, “एक बेहद हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ हमने यह फिल्म एक खूबसूरत संदेश पहुँचाने की उम्मीद के साथ बनाई है। हालांकि, छलाँग छात्र और शिक्षक के जीवन के लिए एक बेहद प्रासंगिक फिल्म है लेकिन इसके साथ ही यह प्यार, कॉमेडी, दोस्ती, दुश्मनी के भावों का संपूर्ण पैकेज और इमोशनल ड्रामा है जो इसे दीपावली का परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर बनाता है। हम अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फिल्म के वैश्विक रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं।”

यहाँ देखिये फिल्म छलांग का ट्रेलर-

अभिनेता राज कुमार राव ने कहा, “स्‍पोर्ट्स मज़ेदार होने के साथ बच्चों के चरित्र निर्माण में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं! छलाँग ने मुझे वापस मेरे स्कूल के दिनों की याद दिला दी –जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूँ तो मुझे महसूस होता है कि किस तरह स्कूल में जिन खेलों को मैं खेलता था उसी ने मुझे आज एक व्यक्ति के तौर पर आकार दिया है। यह एक बेहद खास फिल्म है – पूरे परिवार के साथ देखने लायक और दीवाली के मौके पर लॉन्च के लिए परफेक्ट! मैं इस प्रेरित करने वाली फिल्म के दुनियाभर में रिलीज़ होने का इंतजार कर रहा हूँ और उम्मीद करता हूँ की यह फैमिली एंटरटेनर फिल्म एक शक्तिशाली संदेश लोगों तक पहुँचाने के साथ बचपन की खुशभरी यादों को भी अपने साथ लाएगी।”

अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने कहा, “मुझे फिल्मों में अनोखी और रोमांचक भूमिकाएँ करने में बहुत खुशी होती है और फिल्म छलाँग में मेरा किरदार भी ऐसा ही है जिसे मैंने इससे पहले कभी नहीं निभाया है। जब यह फिल्म मुझे पेश की गई तो इस अनोखे किरदार को निभाते हुए मैं काफी उत्‍साहित थी और इसके साथ ही राजकुमार राव, सौरभ शुक्ला और सतीश कौशिक जैसे इंडस्ट्री की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं के साथ मुझे काम करने का मौका मिला जो उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं।”

छलाँग, उत्तरी भारत के एक सरकार अनुदानित स्कूल के एक पीटी मास्टर की मज़ेदार लेकिन बेहद प्रेरणादायी सफर की कहानी है। मोन्टू (राजकुमार राव) एक सामान्य पीटी मास्टर है जिसके लिए यह केवल एक नौकरी है। लेकिन जब हालात नीलू (नुसरत भरुचा) सहित, जिसे वो प्यार करता है, उन सभी चीज़ों को दाँव पर लगा देते हैं जो मोन्टू के लिए मायने रखते हैं, तो मोन्टू को वह करना पड़ता है जो उसने कभी नहीं किया – सिखाना।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *