जाट समाज राहत कोष ट्रस्ट का पूरा लेनदेन चेक और बैंक के जरिए किया, काेई गड़बड़ी नहीं : नांदल


रोहतक19 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नांदल खाप के पूर्व प्रधान और नांदल भवन निर्माण कमेटी के अध्यक्ष महेंद्र सिंह नांदल ने शुक्रवार को अपना पक्ष रखने के लिए प्रेस वार्ता की। इसमें खाप के वर्तमान प्रधान ओमप्रकाश सिंह नांदल द्वारा निर्माण कमेटी और महेंद्र सिंह नांदल पूर्व प्रधान पर लगाए गए आरोपों के सिलसिलेवार उत्तर दिए। उन्होंने कहा कि पुरानी कमेटी भवन को बेच देती, लोन ले लेती, गिरवी रख सकती थी यह आरोप निराधार हैं क्योंकि यह जमीन शामलात रिकॉर्ड में है। इसे कभी कोई बेच नहीं सकता। प्रधान ने

आरोप लगाया था कि पुरानी कमेटी ने निर्माण कार्य का कभी हिसाब नहीं दिया तो कहा कि गांव के अठगामा भवन में पंचायत के सामने पूरा हिसाब दिया गया था और तीन व्यक्तियों की एक ऑडिट कमेटी बनाई थी, जिसमें पूर्व प्रधान महेंद्र सिंह नांदल, अठगामा प्रधान बलराज नान्दल और वर्तमान प्रधान ओमप्रकाश नांदल थे। इस कमेटी ने पूरा ऑडिट किया और उसके बाद सब ने इस पर सहमति प्रकट की।

महेंद्र सिंह नांदल ने स्पष्ट किया कि जाट समाज राहत कोष ट्रस्ट का पूरा लेन-देन चेक और बैंक के माध्यम से हुआ है। हर वर्ष उसका ऑडिट कराया जाता है। इसके लिए एक पूरा ब्योरा देती हुई नवीनतम पुस्तक छपाई गई है। इसमें सारा ब्योरा दिया गया है। नए खाप प्रधान का चुनाव करने के लिए 17 अक्टूबर को पंचायत बुलाई है। इस मौके पर अठगामा प्रधान बलराज नांदल, बलजीत हेड मास्टर, देवेंद्र सिंह, आनंद, डॉ. नरेश, जसवंत, अशोक बलजीत और डॉ. सुरेश नांदल मुख्य रूप से उपस्थित रहे।



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *