उन्नाव पहुंची मंत्री बेबी रानी मौर्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक कर्मचारी से शू कवर उतरवाती हुई दिखाई पड़ रही है। लोग इसकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। 

Author

Unnao, First Published May 14, 2022, 1:00 PM IST

उन्नाव: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य शुक्रवार को उन्नाव पहुंची हुई थी। उन्होंने वहां अचलगंज क्षेत्र में बनी एक यूनिट का निरीक्षण किया। यूनिट के अंदर जाने के लिए मंत्री ने पैर में शू कवर पहने थे। हालांकि जब वह बाहर निकलीं तो उन्होंने साथ आए कर्मचारी से अपना शू कवर उतरवाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को लेकर लोग तीखी आलोचना कर रहे हैं। हालांकि शू कवर उतारने वाला कर्मचारी किस पद पर तैनात है इस बाबत कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। 

पुष्टाहार इकाई पहुंचकर बेबी रानी मौर्य ने किया निरीक्षण 
गौरतलब है कि कैबिनेट मंत्री बेबीरानी मौर्य उन्नाव पहुंची हुई थी। वहां उन्होंने बीघापुर ब्लॉक के ग्राम घाटमपुर में अन्न प्रासन प्रेरणा महिला लघु उद्योग पुष्टाहार इकाई पहुंचकर निरीक्षण किया। इसी के साथ प्रसूता महिलाओं व कुपोषित बच्चों के लिए बनने वाले पुष्टाहार की गुणवत्ता को भी चेक किया। इस बीच मंत्री ने कई बातों को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। मंत्री को जब पता लगा कि वहां गेहूं सड़ रहा है तो उन्होंने इसको लेकर भी नाराजगी व्यक्त की। इसी के साथ जिम्मेदार अधिकारी से स्पष्टीकरण तलब किया। 

सपा ने कहा- मंत्री मांगे माफी 
मामले को लेकर समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर मंत्री पर निशाना साधा है। सपा ने लिखा कि सत्ता के नशे में मगरूर हो चुके हैं हुक्मरान! उन्नाव में अन्नूपूरक पुष्टाहार उत्पादन इकाई का निरीक्षण के बाद कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्या ने अपने जूते के डिस्पोजल कवर को वहा पर मौजूद स्टाफ़ से निकलवाया। मंत्री महोदया आपको अपने इस कृत्य के लिए माफी मांगनी चाहिए।

कानपुर: मामूली बात पर विवाद के बाद आरोपियों ने दारोगा को कुत्ते से कटवाया, पुलिस कप्तान से हुई शिकायत

ताजमहल में जगतगुरु परमहंस को रोके जाने पर हाईकोर्ट में दाखिल हुई याचिका, प्रवेश के साथ रखी गईं कई मांग

राज ठाकरे के विरोध में ब्रजभूषण शरण ने अयोध्या के संतों से मांगा समर्थन, विनय कटियार बोले- राम मंदिर सबके लिए

Last Updated May 14, 2022, 1:00 PM IST

Download App:

  • android
  • ios




Disclaimer- This content is from the following URl. If the content is not loading properly then please click the button below and read the full article.

x