दिग्गज ऐक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) पूरे 11 साल बाद फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही हैं। उनकी आनेवाली फिल्म ‘गुलमोहर (Gulmohar)’ में वो एक बिल्कुल हटके किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में शर्मिला ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके पोते तैमूर (Taimur Ali Khan) और जेह अली खान (Jeh Ali Khan) को फिलहाल फिल्में देखने की इजाजत नहीं है।

शर्मिला टैगोर ने तैमूर और जेह के बारे में बताई ये बात
शर्मिला टैगोर से जब पूछा गया कि स्क्रीन पर उन्हें देखकर उनके पोते-पोतियों का क्या रिएक्शन है। इस पर वेटरन ब्यूटी ने कहा कि उनकी नातिन इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) ने एक प्यारे से मैसेज के साथ उन्हें बधाई दी है। इसके बाद शर्मिला ने तुरंत कहा कि इनाया की मां सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने उन्हें ये मैसेज भेजा था। उन्होंने मैसेज का जवाब देते हुए कहा कि फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है और उन्हें नहीं पता कि दर्शक कैसे रिएक्ट करेंगे।

Sharmila Tagore 11 साल बाद कर रही हैं बड़े पर्दे पर वापसी, कुछ ऐसी है ‘गुलमोहर’ की उम्दा कहानी
फिल्में नहीं देख सकते तैमूर-जेह
अपने बेटे और बहू सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बच्चों तैमूर और जेह (Taimur And Jeh) के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें अभी तक फिल्में देखने की इजाजत नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि जब वे उन्हें ऑन-स्क्रीन देखेंगे, तो यह अलग होगा लेकिन फिलहाल वो फिल्में नहीं देखते हैं।

पूल में बेटे Taimur और Jeh संग इंजॉय करती दिखीं Kareena Kapoor, Jeh की क्यूटनेस ने लूटा दिल, देखिए तस्वीरें
शर्मिला टैगोर की ‘गुलमोहर’
शर्मिला ने आगे कहा कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) बड़े हो गए हैं और जब वे फिल्में देखते हैं तो उन्हें अच्छा लगता है क्योंकि उनके पास ‘आपने अच्छा किया’ कहने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं होता है। इस बीच, शर्मिला टैगोर के अलावा, ‘गुलमोहर’ में मनोज वाजपेयी, अमोल पालेकर, सूरज शर्मा और सिमरन ऋषि बग्गा भी हैं।


Disclaimer- This content is from the following URl. If the content is not loading properly then please click the button below and read the full article.

x