आखिरकार सभी का पसंदीदा टीवी शो नागिन सीजन 6 (Naagin 6) अपने नए एपिसोड के साथ आ गया है क्योंकि 14 मई 2022 का एपिसोड हाई वोल्टेज ड्रामा लेकर आया है। जैसा कि प्रथा (Tejasswi Prakash) सीमा का सच सबके सामने लाने के लिए तैयार है क्योंकि वह सिर्फ ऋषभ (Simba Nagpal) की मां होने का नाटक कर रही है जैसा कि ऋषभ की असली मां ने प्रथा को बताया है। इसके साथ ही शो में कई तरह के राक्षसों भी आनेवाले हैं और उर्वशी अजगर का रूप लेने के लिए तैयार है।

उर्वशी ही अजगर है
शनिवार का एपिसोड (Naagin 6 Recent Episode) शुरू होता है जहां उर्वशी अपने असली अवतार में एक अजगर के रूप में आती है और इसलिए वह जितनी जल्दी हो सके प्रथा को मारना चाहती है क्योंकि एक बार वह उसे मार देगी तो उसे दुनिया के सबसे शक्तिशाली दानव का टैग मिल जाएगा। वह सीमा के साथ कुछ बड़ी साजिश कर रही है क्योंकि दोनों का एक ही मकसद है कि जितनी जल्दी हो सके उसे मार डालें क्योंकि प्रथा वह है जो तलवार की तरह उनकी गर्दन पर लटकी हुई है और किसी भी समय उनकी गर्दन काट सकती है।

नागिन 6: शो में हुई नेवले की एंट्री, शेषनागिन को मिली चेतावनी अंधेरी रात में तय है देश की बर्बादी
मोरनी करेगी प्रथा का जीना हराम
इस बीच, उर्वशी एक और राक्षस को भी लाती है जो कि इच्छाधारी मयूर है। हालांकि नागिन को सिर्फ मोर और नेवले से ही डर लगता है। इसलिए, जब तक वो उसे मार नहीं डालते तब तक उर्वशी को प्रथा पर नजर रखना होगा।


ऋषभ को दिल दे बैठी है प्रथा
पिछले एपिसोड में, जैसा कि दर्शकों ने देखा है, महक ने प्रथा को ऋषभ के सामने अपना सच बताने के लिए ब्लैकमेल किया क्योंकि वह किसी भी कीमत पर प्रथा को अलग करना चाहती है। प्रथा को ऋषभ से प्यार हो गया है और इसलिए वह उसे कभी भी छोड़ना नहीं चाहती। लेकिन इस बार, उर्वशी और मोरनी ने सब कुछ उलट दिया है क्योंकि वे उसे किसी भी कीमत पर मारने जा रहे हैं। जैसे-जैसे एपिसोड नए आ रहे हैं नए राक्षस सामने आ रहे हैं। इसके आगे क्या होगा ये आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।




Disclaimer- This content is from the following URl. If the content is not loading properly then please click the button below and read the full article.

x