सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी और ऐक्ट्रेस चारू असोपा (Charun Asopa Sen) इस वक्त मदरहुड इंजॉय कर रही हैं। चारू असोपा ने नवंबर 2021 में बेटी (Charu Asopa daughter) को जन्म दिया था। हालांकि इसके बाद चारू असोपा स्ट्रेस में आ गई थीं और उन्हें एंग्जाइटी अटैक भी आने लगे थे। चारू असोपा ने हाल ही हमारे सहयोगी ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में डिलीवरी के बाद के स्ट्रगल और मुश्किल दिनों के बारे में खुलकर बात की।

चारू असोपा ने बताया कि बेटी जियाना के जन्म के बाद पहला महीना बेहद मुश्किल भरा रहा। उन्हें एंग्जाइटी हो गई थी क्योंकि वह बेटी जियाना को 6-7 दिन तक ब्रेस्टफीड नहीं करवा पाई थीं। चारू असोपा के मुताबिक, डिलीवरी के बाद शुरुआत के कुछ दिन वह अलग-अलग इमोशंस से गुजरीं। लेकिन इसमें उन्हें ननद सुष्मिता सेन से काफी मदद मिली।

6-7 दिन तक बेटी को नहीं पिला पाईं दूध
चारू असोपा ने बताया कि बेटी को 6-7 दिन तक ब्रेस्टफीड न करवा पाने के कारण वह रोने लगी थीं। चारू ने कहा, ‘मैं बेटी को देखकर रोने लगी क्योंकि वह बहुत छोटी थी। चूंकि मैंने जियाना को सी-सेक्शन से जन्म दिया था तो तुरंत ही लैक्टेशन शुरू नहीं हुआ। मैं उसे दूध नहीं पिला पा रही थी क्योंकि दूध हो ही नहीं रहा था। इसे लेकर मैं स्ट्रेस में थी। मेरे आस-पास के लोग मुझे स्ट्रेस लेने के लिए मना करते। वो कहते कि 3-4 दिन में दूध आने लगेगा, लेकिन मेरे मामले में टाइम और ज्यादा लग गया।’

पढ़ें: क्‍या फिर बिखरने वाली है Charu Asopa और Rajeev Sen की शादीशुदा जिंदगी? बेटी के लिए पोस्‍ट कर रहा इशारा


चारू असोपा बोलीं- एंग्जाइटी अटैक आने लगे थे

चारू असोपा ने आगे कहा, ‘मैं स्ट्रेस को कंट्रोल नहीं कर पा रही थी। हर रोज मुझे एंग्जाइटी अटैक आने लगे। मैं इस बारे में सोचने से खुद को रोक नहीं पाती थी कि क्या मैं जियाना को ब्रेस्ट मिल्क दे पाऊंगी क्या। लेकिन जब मैंने ब्रेस्ट मिल्क देना शुरू किया, तब जाकर रिलीफ मिला। डिलीवरी के बाद पहले कुछ हफ्तों तक तो काफी हॉर्मोनल चेंजेस हो रहे थे। चारू बोलीं, ‘आपके अंदर इतनी सारी चीजें बदल रही होती हैं कि चीजों को हैंडल कर पाना मुश्किल हो जाता है।’


चारू असोपा ने 2019 में सुष्मिता सेन के भाई से की शादी
चारू असोपा ने जून 2019 में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) से शादी की थी। शादी के कुछ महीने बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव भी काफी खबरें आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चारू असोपा तब राजीव सेन से अलग रहने लगी थीं। लेकिन वक्त के साथ दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया।

टीवी शोज और फिल्मों में काम

करियर की बात करें तो चारू असोपा ने कई टीवी शोज में काम किया है। इनमें ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘देवों के देव महादेव’ और ‘अकबर का बल बीरबल’ जैसे कई और शोज शामिल हैं। चारू असोपा ने 2011 में Impatient Vivek से बॉलिवुड में डेब्यू किया था।




Disclaimer- This content is from the following URl. If the content is not loading properly then please click the button below and read the full article.

x