युवक ने महिला का मोबाइल फोन छीना, अंगुली टूटने के बाद संदिग्ध को पकड़कर पुलिस के हवाले किया


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar Youth Snatches Woman’s Mobile Phone, Catches Suspect After Breaking Finger And Handed Over To Police

अमृतसरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

अमृतसर के कचहरी चौक पर मोबाइल झपटमारी की कोशिश में युवक को पकड़े हुए महिला।

  • अमृतसर में कचहरी चौक से सामने आई घटना, पकड़े गए युवक सत्यमेश का कहना-महिला को कोई गलतफहमी हुई है
  • बोला-दुकान पर गुटखा लेने आया तो महिला पहलेसे ही किसी को तलाश कर रही थी, अचानक मेरे ऊपर टूट पड़ी

अमृतसर में झपटमारी की एक कोशिश का मामला सामने आया है। शनिवार रात की बताई जा रही इस घटना में महिला की अंगुली टूट गई, लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी। महिला ने न सिर्फ अपना फोन बचा लिया, बल्कि हाथ से खून बहने के बावजूद कथित बदमाश को पकड़ भी लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। हालांकि युवक अपने आप को पाक-साफ बता रहा है, पर दूसरी ओर यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैप्चर हो गई है। बहरहाल, मामले की तफ्तीश जारी है।

घटना कचहरी चौक की है। मिली जानकारी के अनुसार एक युवक ने एक महिला का मोबाइल छीनने की कोशिश की, लेकिन महिला ने उसे तुरंत पकड़ लिया। इसके बाद हुई खींचातानी में महिला के हा अंगुली में चोट लग गई। देखते ही देखते खून बहने लग गया। बावजूद इसके उसने युवक को छोड़ा नहीं। हंगामा देख आसपास के लोग इकट्‌ठा हो गए, वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पकड़े गए युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

हालांकि सत्यमेश नामक इस युवक का कहना है कि वह प्लंबिंग का काम करता है। उसने महिला से मोबाइल छीनने की कोशिश नहीं की। जरूर कोई गलतफहमी हुई है। वह तो पान की दुकान से गुटखा लेने गया था और महिला एक आदमी की तलाशी ली रही थी। इसी बीच उसने सिर्फ इतना ही बोला कि महिला होकर आप ऐसे क्यों कर रही हैं। बस इसी बात पर वह मेरे पीछे पड़ गई। उधर पुलिस का कहना है कि महिला से मोबाइल फोन छीनने की कोशिश में एक युवक को पकड़ा गया है। वह ऐसी किसी भी हरकत से इन्कार कर रहा है, फिर भी जांच-पड़ताल जारी है।



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *