सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) एक फेमस सिंगर होने के साथ-साथ बेहतरीन ऐक्टर भी हैं। उन्होंने ‘प्रॉपर पटोला’, ‘डू यू नो’ और ‘पटियाला पेग’ जैसे गाने गाए हैं और साथ ही उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही मे दिलजीत ने अपने इंस्टा (Diljit Dosanjh Instagram) पर एक बहुत ही ज्यादा फनी वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो एक लोकेशन पर शादी के बीच में कैसे फंस गए हैं।

दिलजीत दोसांझ वेडिंग फोटोशूट में ऐसे फंसे
दिलजीत दोसांझ ने एक बड़े ही खूबसूरत लोकेशन से खुद का सुपर फनी वीडियो (Diljit Dosanjh Funny Video) शेयर किया है। वीडियो में, दिलजीत को कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है, जबकि बैकग्राउंड में शादी के कपड़ों में एक कपल को फोटोशूट करवाते हुए देखा जा सकता है जहां फोटोग्राफर परफेक्ट क्लिक के लिए उन्हें शूट कर रहै है। ‘उड़ता पंजाब’ स्टार ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘दोसांझानवाला शादी की शूटिंग में फंस गए।’ उन्होंने हैशटैग #diljitdosanjh और #reels भी ऐड किया।


फनी वीडियोज से भरा है दिलजीत का इंस्टा
दिलजीत के इंस्टाग्राम पोस्ट बहुत मजेदार होते हैं। अपनी जर्नी डायरी से एक और वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ ने लिखा, ‘यदि आप एक खोल में रहना चाहते हैं … यह आपकी पसंद है मेरे प्रिय।’


दिलजीत दोसांझ की फिल्में
दिलजीत (Diljit Dosanjh Movies) ने ‘फिल्लौरी’, ‘सूरमा’, ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ और कृति सैनन के साथ कई अन्य बॉलिवुड फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने अक्षय कुमार, करीना कपूर और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में भी अभिनय किया है। इसके एक साल बाद उन्होंने मनोज बाजपेयी और फातिमा सना शेख के साथ ‘सूरज पे मंगल भारी’ में काम किया।




Disclaimer- This content is from the following URl. If the content is not loading properly then please click the button below and read the full article.

x