सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में एक आतंकी मार गिराया, AK-47 बरामद; पम्पोर में लश्कर-ए-तैयबा का मददगार गिरफ्तार


  • Hindi News
  • National
  • India Pakistan | Jammu Kashmir Encounter, Anantnag Update; One Pakistan Lashkar e Taiba Terrorist Killed By Indian Army

अनंतनाग12 घंटे पहले

एनकाउंटर वाली लोकेशन पर सुरक्षाबल मोर्चा संभाले हुए।

कश्मीर के अनंतनाग जिले के लारनू इलाके में सुरक्षाबलों ने शनिवार को एक आतंकी मार गिराया। उसकी AK-47 भी बरामद कर ली है। आतंकियों के छिपे होने के इनपुट पर सिक्योरिटी फोर्सेज ने सर्च ऑपरेशन छेड़ा था। लोकेशन पता चलने पर सुरक्षाबलों ने आतंकियों से सरेंडर करने को कहा, लेकिन आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी और एनकाउंटर शुरू हो गया।

लश्कर-ए-तैयबा का सहयोगी गिरफ्तार
सुरक्षाबलों ने हैरिस शरीफ राठर को गिरफ्तार किया है। वह पम्पोर और काकापोरा इलाकों में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों को छिपने की जगह देने, जरूरत की चीजें मुहैया करवाने और हथियार लाने-ले जाने में मदद करता था।

बडगाम में एक आतंकी ने सरेंडर किया
घटना शुक्रवार की है। सेना ने इसका वीडियो भी जारी किया। इसमें सेना के अफसर आतंकी से कहते दिखाई दे रहे हैं कि बेटा डरो मत, गलतियां होती हैं। आतंकी का नाम जहांगीर अहमद भट है।

वीडियो में आतंकी का पिता अफसरों के पैर छूकर शुक्रिया अदा करता दिखाई दे रहा है। इस दौरान अफसरों ने कहा कि ये गलती थी, अब हम कोशिश करेंगे कि इसकी सारी गलतियां माफ कर दी जाएं। पिता से अफसरों ने कहा कि अब ये इस रास्ते पर आगे ना बढ़े। इस पर पिता ने कहा कि अगर अब ये घर से निकला तो पहली लाश मेरी गिराना।



Source link

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *