Ashmit Patel's Upcoming Film Dhananjay Might Release As A Web Series (Exclusive)


ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

वेब सीरीज

oi- अनिल मेरानी

|

अश्मित पटेल फिल्म वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी आस्तीन में दो विशेषताएं हैं: पहला है हिंदी, तमिल और तेलुगु त्रिभाषी। उन्होंने एक दूसरी फिल्म के लिए साइन अप किया है, जिसे उत्तर प्रदेश आधारित राजनीतिक अपराध थ्रिलर कहा जाता है धनंजय। फिल्म की शूटिंग एक गाने के सीक्वेंस से शुरू हुई है।

अश्मित कहते हैं, “हम अगले महीने से आगरा में शूटिंग शुरू करेंगे। हम जून के अंत तक शूटिंग पूरी करने की योजना बना रहे हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम साल के अंत में इसे 2021 तक रिलीज़ करने की उम्मीद करेंगे।” फिल्मबीट

अश्मित पटेल

हालाँकि, एक व्यावहारिक होने के नाते, अश्मित स्वीकार करते हैं कि प्रचलित COVID-19 को डराने के कारण, अधिकांश फिल्म शेड्यूल टॉस के लिए चला गया है। तो, के निर्माताओं धनंजय, आरव फिल्म्स प्रोडक्शन प्रा। लिमिटेड, वेब सीरीज के रूप में ओटीटी पर फिल्म रिलीज कर सकता है।

“हमारी नुकीली स्क्रिप्ट में हुक के साथ पिछले 8-10 एपिसोड के लिए पर्याप्त रस होता है – प्रत्येक के बाद शुरू में नियोजित स्थिति के आधार पर 150 मिनट के रन समय को बढ़ाया जा सकता है।”

अश्मित को नहीं लगता कि निर्देशक अखिल पाराशर ने इसे चुना है मिर्जापुर शैली कहानी केवल सलामशीलता के लिए। “अखिल पाराशर लंबे समय से इस विचार के साथ कर रहे हैं,” वे कहते हैं।

उपरोक्त फिल्मों के अलावा, अश्मित ऑनलाइन शिखा पर सर्फिंग कर रहा है। की सफलता पेशावर (Ullu ऐप पर) ने उन्हें अपनी किटी में दो और वेब श्रृंखलाएँ दीं।

“मैं अभी तक नई वेब श्रृंखला के बारे में बात नहीं कर सकता। यह मास्टरमाइंड आतंकवादी अब्बू शमी के सिर में घुसने की एक वास्तविक चुनौती थी, जिन्होंने पेशावर (पाकिस्तान) में आर्मी पब्लिक स्कूल में 132 स्कूली बच्चों का नरसंहार किया था।”

“मेरे पास दो लघु फ़िल्में भी हैं। पहली बार पिछले सप्ताहांत को नए ऐप बॉलीफ़ेम पर छोड़ दिया गया है। रूहदार एक असाधारण प्रेम कहानी है; आपको हॉलीवुड फ़िल्म द सिक्स्थ सेंस के साथ समानता मिलेगी।”

है रूहदार एक बोल्ड शॉर्ट फिल्म? “एक प्यार करने वाला दृश्य है, जैसा कि हमारा विषय एक विवाहेतर संबंध है, लेकिन आपने ऐसा कुछ नहीं देखा होगा। निर्देशक अपने दृष्टिकोण में बहुत ही सौंदर्यवादी थे। मेरे टीवी सह-कलाकार केट शर्मा ने अपने अभिनय से मुझे आश्चर्यचकित किया। , वह पता चलता है।

तो शॉर्ट फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिला है?

“अच्छा। आज के दर्शकों के लिए शॉर्ट्स नई बात है, ध्यान देने की अवधि। लेकिन हां, 10 मिनट के फ्लैट में दर्शक को लुभाना एक बड़ी रचनात्मक चुनौती है। ”

ओटीटी के अलावा, अश्मित भी रियलिटी शो में अपने डर को चुनौती देकर टीवी पर लौटना चाहेंगे ख़तरों के ख़िलाड़ी। उन्होंने कहा, “रियलिटी फॉर्मेट (बिग बॉस, सुपर ड्यूड और पावर कपल) भी दिलचस्प है, क्योंकि आप अभिनय नहीं करते हैं, लेकिन आप स्वयं भी हैं।”

इन वर्षों में, अश्मित की कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाईं। क्या उसने गलत चुनाव किया?

“नहीं, मैंने अपने तत्कालीन वित्तीय और अन्य स्थितियों के आधार पर उन फैसलों को किया। कोई पछतावा नहीं, क्योंकि उन्होंने मुझे बनाया है जो मैं हूं।”

वह अपने निजी जीवन के बारे में मीडिया की जिज्ञासाओं को भी अपनी प्रगति में ले लेता है। “हर कोई जानना चाहता है कि एक अभिनेता के निजी जीवन में क्या होता है, और मैं एकमात्र लक्ष्य नहीं हूं। लेकिन अधिकांश खबरें गलत हैं, और अनुमान है।”

वह महसूस करता है।

अभिनेत्री महक चहल के साथ उनकी सगाई को बंद कर दिया गया था। हम उससे पूछते हैं कि वह कब से चलने की योजना बना रहा है। “मैं नहीं जानता। मैं इस समय अकेला हूँ,” वे कहते हैं।

ALSO READ: बिग-बॉस के बॉस कंटेस्टेंट अश्मित पटेल और माचेल चहल ने की सगाई; अभिनेत्री ने कहा कि वह उन्हें छोड़ दिया है

ALSO READ: करण सिंह ग्रोवर और रणदीप हुड्डा के साथ बॉलीवुड में वापसी करने वाली तनुश्री दत्ता?

 5 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *