भागलपुरः Viral Video: बिहार के भागलपुर JDU विधायक गोपाल मंडल का एक बार फिर एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वो दिलबर-दिलबर और बुलेट पर जीजा गाने पर बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे है. गोपाल मंडल विधायक एक शादी के रिसेप्शन में पहुंचे हुए थे. वहां डांसर और भोजपुरी गाने को देखकर खुदको रोक नहीं पाए और जहां  विधायक गोपाल मंडल हों तो माहौल रंगीन हो ही जाता है. वहीं विधायक कुर्ता उठा-उठाकर डांस करने लगे. 

विधायक ने बार-बालाओं के साथ किया डांस
अक्सर अपनी इन हरकतों के वजह से विधायक सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो एक शादी समारोह का बताया जा रहा है. जिसमें विधायक बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते और पैसे लुटाते नजर आ रहे हैं. दरअसल विधायक सबौर के फतेहपुर गांव एक रिसेप्शन में पहुंचे थे. रिसेप्शन में स्टेज सजा हुआ था, बार बालिकाएं डांस कर रही थी इसलिए गाना भी बज रहा था. माहौल इतना बना हुआ था कि ठुमका लगाने में जदयू विधायक ने जरा भी देरी न की. वो फौरन स्टेज पर पहुंचे और बार-बालाओं का हाथ पकड़कर उनके साथ डांस करने लगे. देखे वीडियो-

विधायक ने जमकर लगाए ठुमके 
विधायक गोपाल मंडल ने अपने कुछ किस्से भी बताए. उन्होंने कहा कि जब भी संगीत बजता है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं. मेरे पैर थिरकने लगते है. पिछले दिनों हमको मुख्यमंत्री जी ने भी कॉल किया था. वो पूछे आप नाचते क्यूं है? तो मैंने कहा कलाकार को नाचने से कोई नहीं रोक पाता. फिर लगातार एक के बाद एक हिंदी हो या भोजपुरी गाना सभी पर विधायक ने जमकर ठुमके लगाए. इस दौरान सैकड़ों लोगों ने उनके इस अंदाज को अपने कैमरे में कैद भी किया. बस फिर क्या होना है. जब कोई वीडियो कैमरे में कैद हो जाता है को उसे वायरल होने में वक्त नहीं लगता है. देखते ही देखते फिर उनका डांस का वीडियो वायरल हो गया. 

यह भी पढ़े- Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी के बोल्ड लुक ने फैंस के छुड़ाए पसीने, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल




Disclaimer- This content is from the following URl. If the content is not loading properly then please click the button below and read the full article.

x