Viral Video: कभी-कभी कुछ ऐसे किस्से हो जाते हैं जिन्हें आप जब भी याद करते हैं, हंसी आ जाती है. खास कर स्कूल-कॉलेज के दिनों के किस्से तो हमेशा ही चेहरे पर मुस्कान लाते हैं. आजकल सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप खूब हंसेंगे. यह वीडियो देखने से किसी हॉस्टल का लग रहा है, जहां कई लड़के एक गैलरी में एक कमरे के सामने इकट्ठे हुए हैं. गैलरी की दोनों तरफ लाइन से कमरे बने हुए हैं. इनके साथ वर्दी में एक पुलिसवाला भी है. साथ ही एक-दो स्टाफ भी वहां खड़े दिखाई दे रहे हैं. सभी कमरे के सामने खड़े हैं और दरवाजे को खोलने की कोशिश कर रहे हैं, पर दरवाजा अंदर से बंद है.

पुलिसवाले ने तोड़ दिया दरवाजा

फिर एक लड़का पुलिसवाले को एक हथौड़ा लाकर देता है. पुलिसवाला वह हथौड़ा लेकर दरवाजे के ऊपर की तरफ जोर-जोर से मारता है, जिससे कुंडी अंदर से टूट जाती है. इसके बाद सभी कमरे के अंदर जाते हैं तो हक्के-बक्के रह जाते हैं. कमरे के अंदर लड़का घोड़े बेचकर सो रहा था. एक दोस्त के झकझोरने पर वह अचानक उठता है और कमरे में इतनी भीड़ देखकर कुछ समझ नहीं पाता.


दोस्त पूछते हैं, “व्हाट हैपेन्ड टू यू?”

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उस लड़के का एक्सप्रेशन देखने लायक है. वह आधी नींद में पूछता है, “क्या हुआ…?” उसके दोस्त भी उससे पूछते हैं, “व्हाट हैपेन्ड टू यू?” वे उसे वक्त बताते हैं कि काफी समय हो गया है, हमने तुम्हें कम से कम 20 बार कॉल किए हैं. सारे लड़के इस सिचुएशन पर हंस रहे होते हैं. हालांकि, थोड़ी देर में वह लड़का पूरी माजरा समझ जाता है. उनका एक और दोस्त दूसरे दोस्त से पूछता है, “क्या हुआ भाई?” तो दूसरा दोस्त कहता है, “खुल गया…. वो सो रहा था.”

देखने लायक है पुलिसवाले की सिचुएशन

चूकि दरवाजा अंदर से बंद था और इधर उसके दोस्त दरवाजा खटखटाते-खटखटाते थक गए थे. उन्होंने कमरे के अंदरवाले लड़के को कई बार कॉल भी किया था. पर न तो वह फोन का जवाब दे रहा था और न ही दरवाजा खोल रहा था. जिसके बाद दोस्तों ने पुलिस बुला ली. इस वीडियो में पुलिसवाले की सिचुएशन भी देखने लायक है. हालांकि, यह वीडियो काफी फनी हो गया है और इसपर खूब लाइक्स और मजेदार कॉमेंट्स आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:
Watch: भयानक सांप पर हमला करना पक्षी को पड़ा भारी, मुश्किल से बची जान
Watch: बेसमेंट में नजर आए लाखों की तादाद में बिच्छू, देखकर दहल जाएगा दिल




Disclaimer- This content is from the following URl. If the content is not loading properly then please click the button below and read the full article.

x