Kareena Kapoor: बाॅलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर को आए दिन सोशल मीडिया पर फोटो या वीडियो शेयर करते देखा जाता है. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी हैं. उन्होंने हाल ही में अपने अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है, जो कि उनके फैंस और चाहनों वालों के बीच काफी वायरल हो रही हैं. वहीं उनके द्वारा की गई इस फोटो पर कई कमेंट भी आ रहे हैं. 

दरअसल इस तस्वीर में करीना कपूर अपने दूसरे बच्चे जहांगीर अली खान के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में करीना जहां अपने बाल बनवाती और मेकअप कराती नजर आ रही हैं. वहीं, जेह अपनी मां को निहारते नजर आ रहे हैं. जेह अपनी नर्सींग चेयर पर बैठे दिख रहे हैं. उन्होंने नीले कलर की ड्रेस पहनी है साथ ही गर्दन पर बीब लगाए नजा आ रहे हैं. वहीं. करीना ने तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम से शेयर करते हुए लिखा है, दोहरी मार!! कंपनी के लिए सबसे अच्छे आदमी के साथ तैयार हो रही हूं…शूट का वौथा दिन कलिम्पोंग.





वहीं करीना के फोटो शेयर करते ही उनके चाहने वाले और फैंस के कमेंट भी आने शुरू हो गएं. करीना की भाभी सबा अली खान ने कमेंट करते हुए लिखा, प्योर लव. एक्टर अर्जुन कपूर ने रेड इमोजी के साथ ओओओ….लिखा. वहीं फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने दिल की आंखों वाले इमोजी पोस्ट किया. वहीं, एक यूजर ने लिखा आप लोग बहुत प्यारे हैं, जबकि एक और ने लिखा सटीक भाव, वहीं एक फैन ने लिखा सुंदी आधुनिक मां.  

आपको बता दें कि दरअसल करीना एक ओटीटी की शूटिंग कर रही हैं. जिसे सुजाॅय घोष ने निर्देशित किया है. इस सीरीज में करीना के अलावा जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी हैं. इस सीरीज का नाम द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स है. सीरीज के लेखक कीगो हिगोशिनो हैं और यह उनकी डिटेक्टिव गैलीलियो तीसरा सीरीज है. यह कहानी एक अकेली मां की कहानी है, जिसने सोचा कि वह आखिरकार अपने अपमानजनक पूर्व पति के चंगुल से बच गई है पर चीजें वास्तव में वैसी नहीं होती. 

ये भी पढ़ें:-

De Taali Ki: भूल भुलैया-2 का नया गाना ‘दे ताली’ आज होगा रिलीज, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पोस्ट




Disclaimer- This content is from the following URl. If the content is not loading properly then please click the button below and read the full article.

x