Couple Poses: पार्टनर के साथ फोटो खिंचाते समय ये टिप्स आएंगे काम.

Viral Video: अक्सर आप बड़े मन से अपने पार्टनर के साथ फोटो खिंचवाने के लिए तैयार तो हो जाते हैं लेकिन कैमरे के सामने आते ही सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाती है कि आखिर पोज करें तो करें कैसे. हाथ कहां रखें, देखें कहां, पैरों की पोजीशन क्या होनी चाहिए या मुस्कुराना है या शर्माना समझ ही नहीं आता. ऐसे में आप दोनों कितने ही खूबसूरत लग रहे हों लेकिन साथ फोटो अच्छा आता ही नहीं है. लेकिन, आपकी इस मुश्किल को खत्म करने का काम करेगी ये वीडियो. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देखिए और सीखिए किस तरह अपने पार्टनर के साथ तस्वीरों के लिए दिए जाते हैं पोज. 

यह भी पढ़ें

कपल फोटो खींचते समय ये टिप्स आएंगे काम 

  • आप पिंटरेस्ट और टंबलर से क्यूट या स्टाइलिश कपल पोजेस (Couple Poses) देख सकते हैं. इन्हें अपने फोन में सेव कर लें और जब फोटो खींचने की बारी आए तो एक बार इन सेव की हुई फोटोज पर नजर डालें. 
  • अगर आप पार्टनर के साथ मस्तीभरे पोज करना चाहते हैं तो किसी फिल्म का कोई पोज रीक्रिएट भी कर सकते हैं, जैसे आशिकी फिल्म का ब्लेजर वाला पोज या फिल्म ये जवानी है दीवानी का नैना और बनी का गले लगने वाला पोज. 
  • अगर आपको कैमरे के सामने पार्टनर के साथ अचानक पोज करने में कम्फर्टेबल फील नहीं होता तो आप पहले ही कुछ पोज डिस्कस करके उनमें से कोई कंफर्टेबल पोज चुन सकते हैं. 
  • एकदूसरे से पोज डिस्कस करने से झिझकें नहीं. ये ना समझें कि पहले ही सोच लेने पर पोज बनावटी या दिखावटी लगेंगे. कई बार यही यादें आपकी बेहद करीबी बन जाती हैं. इसलिए एकदूसरे से बात करके प्यारी तस्वीरें खींचने में कोई बुराई नहीं है, आप जानते हैं आपका प्यार दिखावटी नहीं है, बस इतना काफी है. 
  • अगर आपका मन नहीं है तब भी अपने पार्टनर की खुशी के लिए उनके मनमुताबिक पोज दें. कई बार आपकी आनाकानी के चक्कर में अच्छी तस्वीरें खींचने का मौका निकल जाता है और बाद में दुख होता है. 
  • आप दोनों एक साथ हंसते-खिलखिलाते हुए केंडिड फोटो भी ले सकते हैं. जब आपका पार्टनर किसी काम में व्यस्त हो तब भी फोटो ली जा सकती है. ऐसी फोटोज क्यूट लगती हैं. 

मार्च 2022 में थोक महंगाई दर बढ़कर 14.55 प्रतिशत हो गई, सबसे अधिक महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल




Disclaimer- This content is from the following URl. If the content is not loading properly then please click the button below and read the full article.

x