नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों को हिट बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं. ऐसे में वह अपने किरदारों और कहानी के साथ एक्सपेरिमेंट करने में भी कोई कमी नहीं छोड़ते. पिछले कुछ समय से वह अपनी अगली फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali)’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब इस फिल्म के सेट से सुपरस्टार का नया लुक सामने आया है.

सलमान खान ने शुरू की शूटिंग

इस लुक के साथ ही उन्होंने अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. सलमान ने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस फोटो को पोस्ट किया है. हालांकि, उन्होंने इस बात खुलासा नहीं किया कि यह उनकी किस फिल्म का लुक है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि यह ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का ही लुक है. फिलहाल दबंग खान मुंबई में ही शूटिंग कर रहे हैं.

इसलिए लगाए जा रहे हैं ऐसे कयास

सलमान से पहले एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने शुक्रवार को अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि शूटिंग शुरू हो गई है. इसमें वह अपने हाथ में पहना हुआ फिरोजा ब्रेस्लेट फ्लॉन्ट कर रही थीं.

यह बिल्कुल वैसा ही है, जैसा हमेशा सलमान खान अपने हाथ में पहनकर रखते हैं. वहीं, इस बात तो सभी वाकिफ हैं कि पूजा और सलमान ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में ही साथ काम कर रहे हैं. यही कारण है कि सलमान के लुक को इसी फिल्म से जोड़ा जा रहा है.

फिर एक्शन करते दिखेंगे सलमान

सलमान के इस पोस्टर की बात करें तो इसमें वह ब्लैक डेनिम शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने यहां ब्लैक सनग्लासेस लगाए हुए हैं, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान को सलमान के हेयर स्टाइल ने खींचा है. उन्होंने इस फिल्म के लिए अपने बाल बढ़ाए हैं. यहां उनका आधा चेहरा ही दिख रहा है. इसमें वह हाथ में स्टील की रौड़ पकड़े दिख रहे हैं, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में उन्हें फिर एक्शन करते देखा जाएगा.

‘कभी ईद कभी दीवाली’ के लिए तैयार हुआ खास सेट

फराहद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तेलुगू एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई के विले पार्ले में एक खास तरह का सेट तैयार किया गया है. अब सलमान के इस लुक ने फैंस के दिलों में फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है.

इन फिल्मों में दिखेंगे सलमान

सलमान की अगली फिल्मों पर बात करें तो ‘कभी ईद कभी दीवाली’ के अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही वह ‘टाइगर 3’ में भी दिखाई देंगे. इसके बाद उन्हें शाहरुख खान की पठान और तेलुगू फिल्म ‘गॉड फादर’ में कैमियो रोल में भी देखा जाने वाला है. ‘गॉड फादर’ से सलमान तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- The Archies Teaser: सामने आया सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा का पहला लुक, खूब मस्ती में स्टार किड्स




Disclaimer- This content is from the following URl. If the content is not loading properly then please click the button below and read the full article.

x