Samsung Galaxy Quantum 2 aka Galaxy A82 5G Pre-Order Date, Full Specifications Leak


सैमसंग गैलेक्सी क्वांटम 2 के पूरे स्पेसिफिकेशन और प्री-ऑर्डर डेट लीक हो गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, स्मार्टफोन को कुछ बाजारों में सैमसंग गैलेक्सी ए 82 5 जी के रूप में लॉन्च करने की उम्मीद है और दक्षिण कोरियाई वाहक एसके टेलीकॉम के नेटवर्क के लिए गैलेक्सी क्वांटम 2 के रूप में दोबारा लॉन्च किया जाएगा। यह गैलेक्सी ए क्वांटम हैंडसेट का उत्तराधिकारी है जिसे पिछले साल क्वांटम एन्क्रिप्शन तकनीक के साथ लॉन्च किया गया था। यह विकास लाइव इमेज के एक दिन बाद आता है और अफवाह वाले स्मार्टफोन की लॉन्च डेट ऑनलाइन लीक हो गई।

जबकि सैमसंग गैलेक्सी क्वांटम 2 उर्फ ​​गैलेक्सी ए 82 5 जी के कुछ स्पेसिफिकेशन पहले ही दक्षिण कोरियाई ब्लॉग द्वारा लीक कर दिए गए थे, कलरव टिपस्टर द्वारा ट्रॉन उसी पर अधिक पॉलिश जानकारी प्रदान करता है। सबसे पहले, टिपस्टर ने सैमसंग स्मार्टफोन के नाम को गैलेक्सी ए क्वांटम 2 के रूप में उल्लेख किया है। हालांकि, खुदरा बॉक्स की लाइव छवियों ने फोन का नाम गैलेक्सी क्वांटम 2 दिखाया।

टिपस्टर के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी क्वांटम 2 13 अप्रैल को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा और यह 23 अप्रैल को लॉन्च होगा। प्री-ऑर्डर उपहार के रूप में गैलेक्सी बड्स लाइव और एक स्पष्ट मामले की एक जोड़ी।

जहां तक ​​स्पेसिफिकेशंस की बात है, टिप्स्टर का कहना है कि सैमसंग गैलेक्सी क्वांटम 2 उर्फ ​​गैलेक्सी A82 5G में एक 6.7-इंच का सुपर-AMOLED फुल-एचडी + (1,080×2,400 पिक्सल) एज डिस्प्ले होगा, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 800 एनएम की ब्राइटनेस होगी। लाइव इमेज में फोन में सेंट्रल होल-पंच कटआउट दिखाया गया है। स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा का भी दावा किया गया है।

हुड के तहत, सैमसंग गैलेक्सी क्वांटम 2 उर्फ ​​गैलेक्सी ए 82 5 जी में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ SoC, 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। एक पिछली रिपोर्ट में कहा गया था कि फोन डिवाइस पर डेटा के एन्क्रिप्शन को बढ़ाने के लिए क्वांटम रैंडम नंबर जेनरेटर (QRNG) चिप से लैस होगा।

प्रकाशिकी विभाग में, सैमसंग गैलेक्सी क्वांटम 2 उर्फ ​​गैलेक्सी ए 82 5 जी में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 64-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर लगाने का दावा किया गया है। यह कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ आता है। हैंडसेट में बॉक्स में शामिल 15W चार्जर के साथ 4,500mAh की बैटरी पैक करने का दावा किया गया है। कथित तौर पर, फोन 25W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करेगा।

स्मार्टफोन की अन्य विशेषताओं में सैमसंग पे विथ मैग्नेटिक सिक्योर ट्रांसमिशन (MST), IP67 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस रेटिंग, डॉल्बी एटमॉस और ऑनबोर्ड स्टोरेज को विस्तार देने के लिए एक समर्पित माइक्रोएसडी स्लॉट शामिल हैं। कहा जाता है कि फोन का वजन 203 ग्राम है, और रिटेल बॉक्स केस और वायर्ड इयरफ़ोन के साथ आ सकता है।


रुपये के तहत सबसे अच्छा फोन क्या है। भारत में अभी 15,000? हमने ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट पर इस पर चर्चा की। बाद में (27:54 पर शुरू), हम ओके कंप्यूटर रचनाकारों नील पेडर और पूजा शेट्टी से बात करते हैं। ऑर्बिटल ऐपल पॉडकास्ट, गूगल पॉडकास्ट, स्पॉटिफ़ पर उपलब्ध है, और जहाँ भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है।



 5 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *