पलक झपकते ही आखों के सामने बह गया घर, देखिए तट पर बसे घर को निगलती समुद्र की लहरें

अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में समुद्र के किनारे बने एक बीच हाउस का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स इसे जलवायु परिवर्तन की एक खतरनाक झलक बता रहे हैं. वीडियो में समुद्र के किनारे बने इस बीच हाउस को धीरे-धीरे लहरों में समाते देखा जा रहा है. वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. वहीं वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में लकड़ी की बल्लियों के सहारे खड़े एक बीच हाउस को देखा जा रहा है, जो समुद्र के किनारे बना हुआ है. वीडियो में आगे समुद्र की तेज लहरों में बीच हाउस को समाते देखा जा रहा है. वीडियो हर किसी को हैरत में डाल रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को केप हेटेरस नेशनल सीहोर (Cape Hatteras National Seashore) के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 14.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, वीडियो को ट्वीट किए जाने के बाद इसे कई लोगों ने रिट्वीट करते हुए कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. 

मुंबई में बीच सड़क पर पुलिस वाले ने दिखाया अपना हुनर, Video देख खो जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूजर ने कहा, ‘सरकार को इस तरह से समुद्र के किनारे हो रहे निर्माण को रोकना चाहिए और उसे प्रतिबंधित कर देना चाहिए. जिससे की भविष्य में इस तरह की घटनाओं से बचा जा सके और समुद्र के प्रदूषण को भी रोका जा सके.’ वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी परेशान और हैरान नजर आ रहे हैं.

देखें वीडियो- मुंबई में पति रणबीर के संग दिखी आलिया भट्ट




Disclaimer- This content is from the following URl. If the content is not loading properly then please click the button below and read the full article.

x