हॉलिवुड स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) और एंबर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रहे केस की सुनवाई इन दिनों सुर्खियों में है। इस सुनवाई के दौरान जॉनी डेप और एंबर हर्ड ने एक-दूसरे के ऊपर बहुत से सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। जॉनी ने एक्स वाइफ पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं जबकि एंबर ने भी अपने एक्स-हसबैंड पर मारपीट के साथ ही यौन हिंसा के भी आरोप लगाए हैं। इस केस की सुनवाई के दौरान सोशल मीडिया पर भी जॉनी और एंबर के फैन्स आमने-सामने आ गए हैं। अब एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे कथित तौर पर जॉनी और एंबर के बीच हुई बातचीत बताया जा रहा है।

एंबर बोली, ‘पक्केतौर पर नहीं कह सकती कि मारपीट नहीं होगी’
इस वायरल ऑडियो क्लिप में कथित तौर पर जॉनी अपनी एंबर से मारपीट नहीं करने की अपील कर रही हैं जबकि दूसरी तरफ एंबर कह रही हैं कि वह पक्का नहीं कह सकती हैं कि उनके साथ मारपीट करेंगी या नहीं। जॉनी डेप कहते हैं, ‘अगर तुम मेरे साथ मारपीट करोगी तो हम अलग हो जाएंगे। हमें एक-दूसरे से अलग होना होगा, चाहे वह एक घंटे के लिए हो, 10 घंटे के लिए हो या एक दिन के लिए लेकिन ऐसा करना होगा। हमारे बीच मारपीट नहीं होनी चाहिए।’ इसके जवाब में एंबर हर्ड कहती हैं कि वह पक्के तौर पर नहीं कह सकतीं कि मारपीट नहीं होगी। वह जॉनी से कहती हैं, ‘मैं तुमसे वादा नहीं कर सकती कि मैं तुम्हारे साथ आगे मारपीट नहीं करूंगी। हे भगवान, मैं कई बार पागल हो जाती हूं और अपना आपा खो बैठती है।’

प्राइवेट पार्ट में बोतल, मारपीट, झूठ है Amber Heard का बयान? Johnny Depp के फैन्स बोले, चुराईं फिल्मी लाइनें
एंबर ने जॉनी के चेहरे पर मारे थे मुक्के?
इस क्लिप के अलावा डेली मेल के पास भी ऑडियो क्लिप है जिसमें एंबर हर्ड जॉनी को कह रही हैं कि वही अपने पति के साथ मारपीट कर रही थीं। इस क्लिप में एंबर कहती हैं, ‘मुझे माफ कर दो कि मैंने तुम्हारे चेहरे पर ढंग थप्पड़ नहीं मारा बल्कि मैं तुम्हें पीट रही थी, मैं तुम्हें मुक्के नहीं मार रही थी बेबी। तुम्हें मुक्का नहीं मारा था।’
Johnny Depp ने मेरे प्राइवेट पार्ट में घुसा दी थी बोतल- Amber Heard को कोर्ट में बिलखता देख कांप जाएगी रूह
Johnny Depp ने प्राइवेट पार्ट में घुसाई थीं उंगलियां, गवाह बोलीं- Amber Heard से जबरन कराते थे ओरल सेक्स
एंबर ने जॉनी पर लगाए सनसनीखेज आरोप
बता दें कि इससे पहले एंबर हर्ड ने कोर्ट में जॉनी डेप पर आरोप लगाया था उन्होंने न केवल मारपीट की बल्कि यौन हिंसा भी की। एंबर ने कहा कि जॉनी ने उनके वजाइना में उंगलियां और शराब की बोतल डाली थीं और बुरी तरह मारपीट की थी। हालांकि जॉनी ने इन सभी आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि उल्टा एंबर ही उनके साथ मारपीट करती थीं। जॉनी और एंबर की मुलाकात 2009 में हुई थी। इसके बाद कुछ साल डेट करने के बाद दोनों ने 2015 में शादी कर ली थी। हालांकि एक साल बाद ही दोनों अलग हो गए और 2017 में दोनों का तलाक हो गया। बाद में 2018 में एंबर ने एक आर्टिकल लिखा जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए जॉनी पर मारपीट के आरोप लगाए। इसी के आधार पर जॉनी ने एंबर पर 50 मिलियन डॉलर का मानहानि का दावा किया है।


Disclaimer- This content is from the following URl. If the content is not loading properly then please click the button below and read the full article.

x