सोशल मीडिया पर आजकल सबसे ज्यादा शादी की वीडियोज वायरल हो रही है। किसी वीडियो में आपको दूल्हा-दुल्हन की हटकर एंट्री की वीडियो वायरल होती नजर आएगी तो किसी में बारातियों का अलग अंदाज सुर्खियां बटोरता दिखाई देगा। लेकिन इस समय शादी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हैरानी भी हो रही है और हंसी भी आ रही है। बता दें, इस वायरल हो रही वीडियो में बारात में आए एक व्यक्ति ने ऐसी शरारत की जिससे दूल्हे की जान खतरे में पड़ गई। साथ ही लोगों में हल्ला मच गया। तो आइए जानते हैं पूरी खबर

वायरल हो रहा शादी का यह वीडियो दूल्हे की बारात से जुड़ा है, जिसमें कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर आपका हंसते-हंसते पेट फूल जाएगा। दरअसल, बारात के दौरान किसी ने शरारत कर दी थी। इसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। साथ ही दूल्हे के साथ जो हुआ, वैसा शायद ही आपने कभी देखा होगा। दरअसल, घोड़ी पर बैठकर अपनी दुल्हन लाने जा रहे दूल्हे के पास किसी ने पटाखा फोड़ दिया था, जिससे घोड़ी भड़क गई थी।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा सज-धजकर तैयार हो चुका है और घोड़ी पर बैठ गया है। बारात निकलने ही वाली होती है उसी वक्त वहां मौजूद किसी शख्स को शरारत सूझी और उसने घोड़ी के सामने ही पटाखा फोड़ दिया। इसके बाद घोड़ी बेकाबू हो गई और दूल्हे को वहां से लेकर भाग गई। यह नजारा देखने में बहुत फनी लग रहा है। आप देख सकते हैं कि घोड़ी दूल्हे को लेकर काफी तेजी से वहां से निकल गई, जबकि पास खड़े लोग बस देखते रह जाते हैं।

बता दें, शादी का ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वायरल हो रही इस वीडियो को इंस्टाग्राम के ghantaa नाम के पेज पर शेयर किया गया है। दूल्हे के इस वीडियो को देखते ही नेटिजन्स भी अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहे हैं। इस फनी वीडियो को जो भी देख रहा है वो ठहाके लगाए बिना रह नहीं पा रहा है। वीडियो पर एक यूजर ने कॉमेंट किया है, ‘ये राज भी उसी के साथ चला गया।’ दूसरे शख्स ने लिखा है, ‘घोड़ी दूल्हे को मंडप से पहले ही उठाकर भाग गई।’ बता दें कि अभी तक वीडियो को 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

first published:May 14, 2022, 2:45 p.m.




Disclaimer- This content is from the following URl. If the content is not loading properly then please click the button below and read the full article.

x